बिग बॉस फेम अंकिता लोखंडे ने लगाया हुस्न का तड़का, शरारा ड्रेस में दिखी गजब कि खूबसूरती

Bigg Boss fame Ankita Lokhande: बिग बॉस फेम अंकिता लोखंडे ने लगाया हुस्न का तड़का।
Auto Draft 35763

Bigg Boss fame Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे वर्तमान में लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के घर में है। जैसा की आप सभी को पता है, कि बिग बॉस अपना 17 वे अध्याय से लोगो को प्रभावित करने के जुटा हुआ है और घर के मौजूद प्रतियोगी भी दर्शकों को लुभाने में सफत नजर आ रहे हैं। मजबूत प्रतियोगी में से एक है अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), जो अपने पति विक्की जैन के साथ शो में शामिल हुई है। खैर, देवियों और सज्जनों, अंकिता बेहद खूबसूरत है और अपने ग्लैमरस लुक द्वारा वह सभी को फिर से अपनी ओर खींच रही है।

अंकिता लोखंडे का शरारा लुक

अंकिता ने अपने 41 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों के सेट को साझा किया है। डीवा ने हरे रंग से सने हुए शरारा ड्रेस को अपने आकर्षण में सजाया है, जो उनके दीवाली लुक में रोशनी बिखेर रही है। मिनिमल मेकअप लुक के साथ उन्होंने अपने बालों को लहराते हुए छोड़ा है, जो लोगो की निंदे हराम कर रहा है। कई अलग- अलग पोजो में तस्वीरे खींचवाने वाली अंकिता ने अपने कानो में सुंदर बालियों को सजाया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।