धूम फिल्म के अगले सीजन में नजर आएंगी भोजपुरी क्विन मोनालिसा?

Know more about Monalisa: मोनालिसा के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Bhojpuri Queen Monalisa will be seen in the next season of Dhoom film? 13148

Know more about Monalisa: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa), जो अपने शानदार प्रदर्शन का जादू कई भाषाओं की परियोजनाओं में दिखा रही हैं। वर्तमान समय में, अभिनेत्री कलर्स चैनल के बेकाबू में नजर आ रही है। अभिनेत्री के साथ बिग बॉस 16 के शालीन भनोट भी पर्दा साझा कर रहे है। अभिनेत्री अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने शो बेकाबू की कई झलक साझा करती रहती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए एक शानदार वीडियो शेयर किया है। वीडियो पर दर्शकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जा रहा है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो फिर एक नजर नीचे डालें-

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। अभिनेत्री द्वारा साझा किए गए वीडियो में अभिनेत्री ने अपने शो की बीटीएस पर पल में नजर आ रही है। अभिनेत्री के वीडियो के बैकग्राउंड में धूम फिल्म के गाने को जोड़ा है। अभिनेत्री ने अपने एक्शन सीन से दर्शकों को खूब आकर्षित किया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री का ये वीडियो आपको कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।