भाग्य लक्ष्मी की सास-बहू ने जमकर की मस्ती, ऐश्वर्या खरे और स्मिता बंसल का वीडियो वायरल

Bhagya Lakshmi Fame Aishwarya Khare & Smita Bansal’s Latest Video: भाग्य लक्ष्मी फेम ऐश्वर्या खरे और स्मिता बंसल ने जमकर की मस्ती।
भाग्य लक्ष्मी की सास-बहू ने जमकर की मस्ती, ऐश्वर्या खरे और स्मिता बंसल का वीडियो वायरल 49268

Bhagya Lakshmi Fame Aishwarya Khare & Smita Bansal’s Latest Video: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी ने दर्शको को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में मुख्य भूमिका में ऐश्वर्या खरे (लक्ष्मी के किरदार में) और रोहित सुचांती (ऋषि के किरदार में) है, जिनकी जोड़ियों को भी दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा शो में ऐश्वर्या की सास की भूमिका स्मिता बंसल ने निभाया है, जिन्हे दर्शक नीलम ओबेरॉय के नाम से पहचानते थे। भले ही ऑन स्क्रीन इन सास-बहू की नहीं जमती होगी, मगर असल में वे दोनों बेहद अच्छे दोस्त हैं और अपनी प्यारी पोस्ट से यूजर्स को लुभाते हैं।

ऐश्वर्या और स्मिता ने अपने इंस्टग्राम हैंडल पर एक प्यारा वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों ही अदाकारों को उनके किरदार के लुक में देखा जा सकता है। जहां स्मिता ने सफेद साड़ी के साथ ठुमके लगाए, वहीं ऐश्वर्या ने भी सिंपल सलवार सूट में जमकर तारीफें लूटी है। इन दोनों अभिनेत्री के वीडियो ने लाखों यूजर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है, जिसपर ढेर सारे लाइक्स की बरसात की गई है। अच्छा, तो क्या आप इन सास-बहू की वीडियो का लुफ्त उठाना पसंद करेंगे? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।