भाग्य लक्ष्मी फेम ऐश्वर्या खरे ने शेयर किया पर्दे के पीछे की अनदेखी तस्वीरें, दर्शक हुए हैरान

Bhagya Lakshmi Fame Aishwarya Khare: भाग्य लक्ष्मी की अभिनेत्री ऐश्वर्या खरे ने पर्दे के पीछे की तस्वीरों से यूजर्स का दिल चुरा लिया है।
भाग्य लक्ष्मी फेम ऐश्वर्या खरे ने शेयर किया पर्दे के पीछे की अनदेखी तस्वीरें, दर्शक हुए हैरान 47529

Bhagya Lakshmi Fame Aishwarya Khare: बालाजी टेलीफल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) ने दर्शको को लुभाने में खूब कामयाबी हासिल की है। जैसा कि आप सभी जानते हैं, कि शो में ऐश्वर्या खरे (Aishwarya Khare) लक्ष्मी की भूमिका और रोहित सुचांती (Rohit Suchanti) ऋषि की भूमिका से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। हालांकि, इस बार टीवी की लक्ष्मी ने फैंस के लिए कुछ नया लाया है, जिसे देखकर उनकी आंखे खुली की खुली रह गई। आपको बता दें, शो की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शो के सेट से कुछ दिल को छू लेने वाली तस्वीरों को शेयर की हैं। डीवा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, वह सिंपल सलवार सूट में नजर आ रही है।

ऐश्वर्या खरे ने शेयर किया पर्दे के पीछे की अनदेखी तस्वीरें

ऐश्वर्या ने साढ़े नौ लाख फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नए पोस्ट से यूजर्स की निगाहें अटका दी है। डीवा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, वह सफेद कुर्ता के साथ मैचिंग पजामा में सजी हुई है। जबकि रंगीन ऑर्गेना दुपट्टा ने उनके खूबसूरती ने चार चांद लगाया। इसके अलावा अभिनेत्री ने माथे पर बिंदी, कानो में सुंदर बालियां और हाथों में कंगन सजाकर देसी लड़की का रूप धारण किया है। वहीं कुदरती खूबसूरती पर मिनिमलिस्टिक मेकअप, आंखो में काजल और होंठों पर गुलाबी लिपस्टिक का फैसला बेहद प्यारा है। अब अगर बात करे, पर्दे के पीछे की अनदेखी तस्वीरों की तो, ऐसा लग रहा है, कि शो में कोई जन्मदिन का सीन आने वाला है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि शो में रोहन का जन्मदिन आने वालाहै और यह सजावट उसी की लग रही है। खैर, यह तो अब शो के आने वाले एपिसोड में पता चलेगा। तब तक आप इस तस्वीर पर गौर करें।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।