बालिका वधु फेम अविका गौर ने वियतनाम में चलाया अपने हुस्न का जादू, खुबसूरती पर टिकीं सभी की निगाहें

Balika Vadhu Fame Avika Gor latest Update: बालिका वधु फेम अविका गौर की नवीनतम समाचार पढ़िए।
बालिका वधु फेम अविका गौर ने वियतनाम में चलाया अपने हुस्न का जादू, खुबसूरती पर टिकीं सभी की निगाहें 27437

Balika Vadhu Fame Avika Gor latest Update: अपने दमदार अभिनय क्षमता के दम पर अभिनेत्री अविका गौर (Avika Gor) ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक विशेष स्थान हासिल किया है। अविका ने अपनी पहचान बहुत समय पहले बतौर बाल कलाकार के रूप में बनाईं थी। अभिनेत्री लोकप्रिय धारावाहिक बालिका वधु में आनंदी के किरदार द्वारा एक घरेलू नाम बनकर उभरी और दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान को अपना बनाया। इसके अलावा उन्होंने कई भाषाओं की परियोजनाओं में भी अपना जादू चलाया हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी के होश उड़ा रही है और इस बात का सबुत हमारे पास मौजूद है।

वियतनाम में अविका गौर का ग्लैमर

हाल ही में, अभिनेत्री ने वियतनाम का दौरा किया। अभिनेत्री ने अपने यात्रा के दौरान की कई खुबसूरत तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने चाहने वालों के साथ साझा किया। डीवा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, वह बेहद शानदार और खूबसूरत लग रही है। पहली तस्वीर में, उन्होंने प्रिंटेड मिनी ड्रेस को अपने बदन पर सजाया हैं, जो उनके बदन पर बेहद शानदार लग रहा है। वेस्टर्न स्टाइल के अलावा अभिनेत्री ने कई पारंपरिक लुक में भी अपने ग्लैमरस अवतार को साझा किया हैं, जिसमें वह साड़ी और सलवार सूट में सजीं हुई नजर आ रही है। हम चाहते हैं, कि आप उनकी खूबसूरती खुद देखले। एक नजर नीचे डालें-

अविका गौर का वर्क फ्रंट

अविका को हाल ही में, ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ‘1920: हॉरर ऑफ़ द हार्ट’ में देख गया था। फिल्म ने अपने लागत से दोहरी कमाई करने में सफलता हासिल की है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।