बालिका वधु फेम अविका गौर ने स्टाइलिश लुक से उड़ाई फैंस की नींद, स्कर्ट- टॉप में दिखा हुस्न

Balika Vadhu Fame Avika Gor: बालिका वधु फेम अविका गौर की ताज़ा खबरें पढ़िए।
बालिका वधु फेम अविका गौर ने स्टाइलिश लुक से उड़ाई फैंस की नींद, स्कर्ट- टॉप में दिखा हुस्न 33595

Balika Vadhu Fame Avika Gor: बेहद कम उम्र से जनता को अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा जनता को लुभाने वाली प्रतिभाशाली अभिनेत्री अविका गौर (Avika Gor), कई प्रतिभाओं की मालकिन है।‌ अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार के रूप में शुरू किया था। डीवा को विशेष लोकप्रियता लोकप्रिय धारावाहिक बालिका वधु में आनंदी के किरदार द्वारा मिली थी। हालांकि, अभिनेत्री ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत ‘फिर कोई है’ द्वारा की थी। बाद में अभिनेत्री को कई अलग-अलग भाषाओं की परियोजनाओं में देखा गया, जहां वह दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। 26 वर्षीय अभिनेत्री बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है, जो लोगो को खूब पसंद आता है।

स्कर्ट-टॉप में दिखा बालिका वधु फेम अविका गौर का हुस्न

इंस्टाग्राम हैंडल के 14 लाख लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली अविका गौर ने स्टाइलिश लुक को फिर एक बार शेयर किया है। डीवा ने गुलाबी स्कर्ट के साथ टॉप स्टाइल किया है। अभिनेत्री के टॉप को बेहद बारीक डिजाइन से सजाया गया है, जो सबसे प्यारा लग रहा है। कानो में सुंदर बालियां और बोल्ड मेकअप के साथ उन्होंने सभी को हुस्न का जादू दिखाया। जबकि उनकी नशीली आंखें और स्लित बालों ने उनके स्टाइल में चार चांद लगाए। अविका ने कई अलग अलग पोजो में तस्वीरें खीचवाई है, जो फैंस के दिलो में खंजर घोप रही है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।