ब्राइडल लहंगे में लिपटी आयशा सिंह, खूबसूरत अंदाज से चुराया यूजर्स का दिल

Ayesha Singh’s latest Look: गुम है किसी के प्यार में की अभिनेत्री आयशा सिंह ने अपने हुस्न के जादू से सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है।
ब्राइडल लहंगे में लिपटी आयशा सिंह, खूबसूरत अंदाज से चुराया यूजर्स का दिल 42360

Ayesha Singh’s latest Look: टीवी जगत की सबसे हसीन और तड़के दार अदाकाराओं में से एक है आयशा सिंह (Ayesha Singh), जिन्हे विशेष लोकप्रियता स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सई (Sai) के किरदार से मिली थी। डीवा इस शो के बदौलत एक घरेलू नाम बनकर उभरी और कई सारे लोगो के दिलो में राज करने लगी। हालांकि, दर्शको को लुभाने के लिए डीवा अपने हुस्न का भी इस्तेमाल करती हैं, जिसकी खास झलक अक्सर हमें उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर देखने को मिलती है। डीवा वेस्टर्न स्टाइल से लेकर पारंपरिक लुक में चार चांद लगाना जानती है और ऐसी ही एक अद्भुत लुक हमें एक बार फिर से देखने को मिली है।

ब्राइडल लहंगे में लिपटी आयशा सिंह

आयशा ने अपने 15 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने ब्राइडल लहंगे लुक को शेयर किया है। इन तस्वीरो की सीरीज में, उनके साथ उनका दोस्त योगेन्द्र सिंह भी है, जिन्होंने कुर्ता पजामा को अपने बदन पर सजाया है। जबकि अभिनेत्री ने अपनी कुदरती खूबसूरती पर चार चांद लगाने के लिए ब्राइडल लहंगे को सजाया है, जिसमें भारी कढ़ाई दार डिजाइन नजर आ रहे हैं। गले में हार, कानो में सुंदर बालियां और हाथों में चूड़ियां सजाए वह फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है। चेहरे पर लाइट मेकअप, गुलाबी होठों पर लिपस्टिक और नशीली आंखों में काजल के साथ उन्होंने अपने हसीन अदाओं में जान फूंका।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।