सी थ्रू ड्रेस में छलका अवनीत कौर का हॉटनेस, पानी-पानी हुए फैंस

Avneet Kaur Goes Bold And Beautiful In See-through: ब्लैक लुक में दिखा अवनीत कौर का बोल्ड लुक।
सी थ्रू ड्रेस में छलका अवनीत कौर का हॉटनेस, पानी-पानी हुए फैंस 34593

Avneet Kaur Goes Bold And Beautiful In See-through: सोशल मीडिया सनसनी अवनीत कौर टेकू वेड्स शेरू के साथ बॉलीवुड में कदम रख चुकी है और साथ ही वह अपने प्रसिद्धि का आनंद भी ले रही हैं। अभिनेत्री इवेंट्स, पार्टियों और पुरस्कार समारोहों में शानदार उपस्थिति दर्ज कराती रहती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में, जियो द्वारा आयोजित मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपने बोल्ड अंदाज से महफिल लूट ली थी।

ब्लैक ड्रेस में अवनीत कौर का बोल्ड अंदाज

अवनीत ने रेड कार्पेट पर अपने सबसे अनोखे लुक के साथ हाजिरी लगाई। अभिनेत्री ने अपने लुक के लिए ब्लैक सी- थ्रू ड्रेस को चुना था, जिसमें उनका ग्लैमर साफ झलक रहा था। काले नेट विवरण के साथ बेज बॉडीकॉन ड्रेस कामुक दिखती है। काली पोशाक उसके शरीर से बिल्कुल चिपकी हुई थी, जो उसके सुडौल फिगर को परिभाषित कर रही थी। इस अवतार में वह काफी बोल्ड लग रही थी।

सोशल मीडिया के माध्यम से दिखाया बोल्ड लुक

सवा तीन करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अवनीत ने अपने बोल्ड लुक को शेयर किया है। अभिनेत्री ने कई सारे कातिलाना पोज के साथ लोगो की धनकनो को तेज किया है। अभिनेत्री ने कंघी की गई ऊंची पोनीटेल से अपने स्टाइल में रौनक बढ़ाई थी। पंखों वाला आईलाइनर, गुलाबी गाल और टेंजेरीन होंठ ग्लैमर की एक अतिरिक्त खुराक जोडने में सफल नजर आया।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।