अवनीत कौर ने साड़ी में बेहद खूबसूरत तस्वीर की शेयर

अवनीत कौर साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखी।देखिए यहां
Avneet Kaur shared a very beautiful picture in saree 4712

अवनीत कौर टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। वह मर्दानी में मीरा, चंद्र नंदिनी में चारुमति,और अलादीन – नाम तो सुना होगा में राजकुमारी यासमीन के किरदार के लिए जानी जाती हैं।कौर ने अपने करियर की शुरुआत 2010 में ज़ी टीवी के डांस शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स से की थी जहां वह सेमीफाइनल से पहले ही बाहर हो गई थी।अवनीत कौर हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती है । वह अक्सर अपने पोस्ट और रील के माध्यम से मजेदार तश्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके फैंस हमेशा उन्हे हर रूप में पसंद करते है। चाहे वह उनका ट्रेडिशनल अवतार हो या हॉट वेस्टर्न आउटफिट हो ,हमेशा उनके फैंस उन्हे पसंद करते है।आज हम आपके लिए उनका साड़ी लुक लेकर आए है ।पहली तस्वीर में वह ब्लू साड़ी में नजर आ रही है।साड़ी में वह बहुत खूबसूरत लग रही है। उन्होंने पोस्ट का कैप्शन में लिखा ” नैना तेरे कजरारे है, नैनों पर हम दिल हारे है”।

इस तस्वीर में अवनीत ने पिंक साड़ी पहनी है।इस साड़ी को उन्होंने मैचिंग इयररिंग और बैंगल्स के साथ पेयर किया। इस तस्वीर में वह बहुत खूबसूरत लग रही है।

इस तस्वीर में उन्होंने येलो साड़ी पहनी है जहां वह बहुत खूबसूरत लग रही है। इस सद्दीनके साथ उन्होंने गले में चोकर पहना था और बालों के बांधा हुआ था।देखिए यहां

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।