42 की उम्र में श्वेता तिवारी ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, फैंस हुए मदहोश

Know more about Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
42 की उम्र में श्वेता तिवारी ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, फैंस हुए मदहोश 14960

Know more about Shweta Tiwari: भारतीय मनोरंजन उद्योग में काफी नाम कमाने वाली अभिनेत्रियों की सुची में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) शीर्ष पर है। अभिनेत्री ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है और दर्शकों को अपने मनोरंजन का स्वाद चखाने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। डीवा काफी लंबे समय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा है और दर्शकों को अपना दिवाना बना रही है। डीवा की बेटी पलक तिवारी ने भी हाल ही में, सलमान खान के फिल्म से अपना डेब्यू किया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री इन दिनों काफी मस्ती में नजर आ रही है और इसके पीछे की वजह है उनकी खुबसूरती।

जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के मायाजाल द्वारा अपने प्रशंसकों पर बिजली गिराती रहती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने अद्भुत फैशन लुक को प्रदर्शित करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने मिनी ड्रेस को अपने तन पर सजाया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।