अशनूर कौर ने गुलाब के साथ शेयर किया हसीन पोस्ट, केजुअल लुक ने बढ़ाई सभी की धड़कने

Know more about the Ashnoor Kaur: अशनूर कौर ने गुलाब के साथ शेयर किया हसीन पोस्ट
अशनूर कौर ने गुलाब के साथ शेयर किया हसीन पोस्ट, केजुअल लुक ने बढ़ाई सभी की धड़कने 35145

Know more about the Ashnoor Kaur: मनोरंजन उद्योग की सबसे प्यारी और चुलबुली अभिनेत्रियों में से एक हैं अश्नूर कौर (Ashnoor Kaur), जो बतौर बाल कलाकार के रूप में मनोरंजन उद्योग में शामिल हुईं और सभी को अपने दमदार अभिनय का दीवाना बनाया। अभिनेत्री ने झाँसी की रानी, ये रिश्ता क्या कहलाता है और पटियाला बेब्स सहित कई टेलीविजन धारावाहिकों में अपने अद्भुत अभिनय का जादू चलाया हैं। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री ने संजू और मनमर्जियां में सहायक भूमिकाओं के साथ बॉलीवुड में एंट्री की थी और अब वह फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने के लिए तैयार है। अभिनेत्री को आगामी फिल्म में मुख्य भूमिका हासिल हुई है।

अशनूर कौर ने गुलाब के साथ शेयर किया हसीन पोस्ट

अशनूर ने अपने नए पोस्ट में कई सारे पोजो के साथ कई सारी तस्वीरो को शेयर किया है। अभिनेत्री ने लाल को ऑर्ड्स सेट को अपने बदन पर सजाया है और साथ में गुलाब के फूल को अपने पोज के शामिल किया है। हाथ में स्मार्ट वॉच और हैंडबैग ने उनके लुक में जान फूंकी है। जबकि पोनी टेल हेयर स्टाइल ने उनके स्टाइल में चमक जोड़ी है। मिनिमल मेकअप लुक और प्यारी मुस्कान के साथ वो सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रही है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।