सफेद क्रॉप-टॉप और प्रिंटेड पैंट में आशी सिंह ने दिए लुभावने पोज, देखें ग्लैमर का जादू

Ashi Singh’s latest Look: सफेद क्रॉप-टॉप और प्रिंटेड पैंट में आशी सिंह ने दिए लुभावने पोज, देखें ग्लैमर का जादू ।
सफेद क्रॉप-टॉप और प्रिंटेड पैंट में आशी सिंह ने दिए लुभावने पोज, देखें ग्लैमर का जादू 46689

Ashi Singh’s latest Look: टेलीविजन जगत की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक है आशी सिंह (Ashi Singh), जो अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शको के दिलों में राज कर रही है। अभिनेत्री ने कई टीवी शो द्वारा दर्शको को लुभाया है और वह इस बार सभी को अपने अनोखे फैशन के जरिए प्रभावित करती हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री ने इस बार सफेद क्रॉप-टॉप के साथ रंग-बिरंगे पजामा से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। इसके अलावा अभिनेत्री ने अपने समर लुक से सभी यूजर्स को फैशन की नई परिभाषा भी बताई है।

आशी सिंह का कैज़ुअल फैशन लुक-

आशी सिंह ने गर्मी के मौसम में आराम पाने के लिए कैज़ुअल लुक का सहारा लिया है। ऑफ-व्हाइट यू-नेकलाइन क्रॉप टॉप को लाइनेड प्रिंटेड हाई-वेस्ट नॉट-टाईड लूज पैंट के साथ स्टाइल किया है, जिसमें वह बेहद कंफर्टेबल महसूस कर रही है। पूरी आस्तीन वाले ऑफ-व्हाइट यू-नेकलाइन क्रॉप टॉप के साथ रंग-बिरंगे पजामा में अभिनेत्री बेहद प्यारी लग रही है। सिंह ने कुदरती खूबसूरती के लिए सरल मेकअप का इस्तेमाल किया है। वहीं चिलचिलाती धूप में काले चश्मे का प्रयोग ने उन्हें बेहद लाजवाब लूक दिया है। कई सारे पोज में तस्वीरे खींचवाने के बाद उन्होंने सभी को अपने आकर्षण के जादू में कैद करने की कोशिश की है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।