अनुष्का सेन के तड़के दार बोल्ड फोटशूट ने यूजर्स की बढ़ाई बेचैनी, ग्लैमर्स अंदाज की दीवानी हुई जनता

Anushka Sen Looks Fiery Bold In Red Off-shoulder Corset Dress: रेड ऑफ-शोल्डर कॉर्सेट ड्रेस में बेहद हसीन लग रही है अनुष्का सेन।
अनुष्का सेन के तड़के दार बोल्ड फोटशूट ने यूजर्स की बढ़ाई बेचैनी, ग्लैमर्स अंदाज की दीवानी हुई जनता 34406

Anushka Sen Looks Fiery Bold In Red Off-shoulder Corset Dress: बालवीर फेम अनुष्का सेन (Anushka Sen) डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे चुलबुली और हसीन अभिनेत्री है। अभिनेत्री ने हाल ही में, जियो द्वारा आयोजित मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में हाजिरी लगाई। कई मशहूर हस्तियों के बीच, सोशल मीडिया सनसनी अनुष्का सेन ने भी कार्यक्रम के रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाने के लिए अपने ग्लैमरस लुक की मदद ली। अभिनेत्री ने एक ऑफ-शोल्डर ड्रेस को अपने बदन पर सजाया था, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही थी।

रेड ड्रेस में अनुष्का सेन का हॉट लुक

आयोजन में अपने शानदार लुक के लिए अनुष्का ने क्लासी अवतार को चुना। अभिनेत्री ने सभी की निगाहों को थामने के लिए लैविश ऐलिस क्लोदिंग ब्रांड की मैटेलिक लाल ऑफ-शोल्डर कोर्सेट ड्रेस का चुनाव किया। ऑफ-शोल्डर पैटर्न ने डीवा के ग्लैमर में जान फूंकी। जबकि कोर्सेट चोली ने उनके सुडौल फिगर को परिभाषित करने में सफलता हासिल की। इस अनोखी ड्रेस में अभिनेत्री अपना जबरदस्त हॉट अवतार दिखा रही हैं।

अनुष्का सेन का फैशन गेम

अनुष्का अपनी हॉटनेस को निखारने के लिए हूप इयररिंग्स का चुनाव करती हैं। सोने के कंगन और अंगूठियों ने उनके स्टाइल में रौनक बढ़ाई।जबकि हाई बन उनके क्लासी लुक को पूरा करता है। पंखदार आकार में चेरी लाल चमकदार आईशैडो आकर्षक लगता है। गुलाबी गाल और चमकदार गुलाबी होंठ आकर्षक लगते हैं। इसके अलावा उन्होंने कई अलग- अलग पोजो में तस्वीरों को शेयर किया है।

एक नज़र नीचे डाले-

क्या आपको रेड ऑफ-शोल्डर कॉर्सेट ड्रेस में अनुष्का सेन का सेक्सी और बोल्ड लुक पसंद आया? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।