अनुपमा फेम रूपाली गांगुली के डिजाइनर लहंगे ने लुटी महफ़िल

Anupama fame Rupali Ganguly new Look: अनुपमा फेम रूपाली गांगुली के डिजाइनर लहंगे की झलक देखें।
Anupama fame Rupali Ganguly's designer lehenga stole the show 17602

Anupama fame Rupali Ganguly new Look: स्टार प्लस (Star Plus) के लोकप्रिय शो अनुपमा (Anupama) द्वारा सभी के दिलों में बसने वाली रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। रुपाली ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है और अपने लंबे सफर के दौरान उन्होंने कई प्रदर्शन से लाखों लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है। डीवा टेलिविजन इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनके चाहने वालों की तादाद अनगिनत है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती हैं, जिसपर उनके 28 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अभिनेत्री के प्रशंसक उनके द्वारा पोस्ट किए गए पोस्ट पर खूब स्नेह लुटाते हैं और हम भी। खैर, देवियों और सज्जनों, हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने ग्लैमरस लुक को शेयर करने का फैसला किया, जिसकी खास झलक हमारे पास मौजूद है।

अनुपमा फेम रूपाली गांगुली का डिजाइन लहंगा

शो में, अनुपमा अपने डांस कौशल का प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है और उन्होंने अपने डांस प्रदर्शन के दौरान हरें रंग के डिजाइनर लहंगे को स्टाइल किया है। डीवा ने इस डिजाइनर लहंगे की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया हैं, जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब प्यार बरसाया गया है। लहंगे के साथ रूपाली ने कई अलग-अलग एसेसरीज को भी स्टाइल किया हैं, जिसमें वह बेहद दिलकश लग रही है। गुलाबी होंठ, मदहोशी वाले आंखें और प्यारी मुस्कान ने उनकी तस्वीरों में जान फूंकी। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।