अनुपमा फ़ेम रूपाली गांगुली ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अभिनेत्री प्रणाली राठौड़ को दी जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं

Rupali Ganguly Wishes Pranali Rathod On Her Birthday: अनुपमा फेम रूपाली गांगुली ने ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री प्रणाली राठौड़ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।
मेरे पति विक्की जैन ने मुझे बिग बॉस 17 के लिए प्रेरित किया: अंकिता लोखंडे 32775

Rupali Ganguly Wishes Pranali Rathod On Her Birthday: राजन शाही के शो के कलाकारो ने हमेशा जनता को अपनी ओर आकर्षित किया है। स्टार प्लस के ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की अक्षरा यानि प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) अपने जन्मदिन के उत्सव में मग्न है और उन्हें उनके चाहने वाली से ढेर सारी शुभकामनाए मिल रही है। जहां इंडस्ट्री के कई लोगों ने प्रणाली को उसके जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, वहीं अनुपमा (Anupamaa) की अभिनेत्री रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), जो प्रणाली की बहुत अच्छी दोस्त हैं, ने अपनी दोस्त को उसके विशेष दिन की शुभकामनाएं देने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। रूपाली ने प्रणाली को गले लगाते हुए तस्वीर पोस्ट साझा किया, जिसमे वह उन्हें डेर सारी शुभकामनाएं देती नज़र आ रही है।

रूपाली ने अपनी और प्रणाली की ख़ूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए, सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। जैसा कि हम जानते हैं, बड़ा राजन शाही परिवार हमेशा एक साथ बंधा रहता है और प्रणाली और रूपाली के बीच इस निकटता को देखकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। खूबसूरत अभिनेत्रियां बॉन्डिंग, अपने तालमेल और मित्रता को स्टाइल में दिखाती नजर आती हैं।

रूपाली ने सोशल मीडिया पर लिखा,
rupaliganguly
मेरी छोटी प्रनुपी आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं ❤️
#रूपाली #प्रणाली #रुपालीगांगुली #अनुपमा #अक्षरा #डीकेपीगर्ल्स #बॉन्डिंग #हैप्पीबर्थडे #जयमातादी #जयमहाकाल
तस्वीरों को देखने के लिए एक नकार नीचे डाले-

मनोरंजन न्यूज़ की ओर से प्रणाली राठौड़ को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएँ! मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी ख़बरों को पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।