अनुपमा फेम रूपाली गांगुली ने मैक्सी ड्रेस में दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज

Rupali Ganguly Chills In Pretty Maxi Dress: रूपाली गांगुली एक सुंदर मैक्सी ड्रेस में अपने वीकेंड के माहौल का खुलासा किया है।
अनुपमा फेम रूपाली गांगुली ने मैक्सी ड्रेस में दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज 41446

Rupali Ganguly Chills In Pretty Maxi Dress: रूपाली गांगुली एक मशहूर भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं, जिन्हे स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में अपने अभिनय के लिए जाना जाता है। हालाँकि, सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि उनकी सोशल मीडिया उपस्थिति उन्हें चर्चा में रखती है। अभिनेत्री अक्सर अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन से जुड़े किस्से साझा करने के लिए लाखो फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है। चूँकि वीकेंड बेहद नजदीक है, अभिनेत्री ने सुंदर मैक्सी ड्रेस में अपने वीकेंड लुक को शेयर किया है।

रूपाली गांगुली का खूबसूरत लुक

बीते शनिवार को अपने फैंस का मनोरंजन करते हुए, रूपाली ने अपने वीकेंड के माहौल को उजागर करते हुए कुछ बेहद शानदार तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में अभिनेत्री को धूप में अपने सप्ताहांत का आनंद लेते देखा जा सकता है। एक्ट्रेस इन दिनों गोवा में अपने परिवार के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। मूडी मौसम में एक आरामदायक झूला सर्दियों को और अधिक खास बनाता है। आज सुबह धूप सेंकना पूरी तरह से शांति और शांति है।

टेलीविज़न की मशहूर महिला ने एक सुंदर मैक्सी ड्रेस में अपने वीकेंड की ठंडक का आनंद लिया। लाल, नारंगी, पीला और गुलाबी रंग का मिश्रण आंखों को मंत्रमुग्ध कर देने वाला लगता है। उसकी फूली हुई आस्तीन और सरल पैटर्न इस पोशाक को उन लोगों के लिए जरूरी बनाते हैं जो इसे सरल और मधुर रखना पसंद करते हैं। उन्होंने अपनी प्राकृतिक सुंदरता को अपनाते हुए खुले हेयरस्टाइल में अपने लुक को आकर्षक बनाया। और काला धूप का चश्मा उसके सप्ताहांत की अनुभूति को पूरा करता है। उसकी खूबसूरत मुस्कान आंखों को सुकून देती है।

अधिक अपडेट जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।