Anupama फेम Rupali Ganguly ने शो के सेट पर की मस्ती, वीडियो हुई वायरल

Anupama Fame Rupali Ganguly: रुपाली गांगुली के मस्तीभरे पलों को देखें।
Anupama fame Rupali Ganguly had fun on the sets of the show, video went viral 10784

Anupama Fame Rupali Ganguly: स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा अपने तड़के दार ड्रामा के चलते दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटा हुआ है। शो में मुख्य भूमिका में ‘रूपाली गांगुली’ हैं, जो अपने शानदार प्रदर्शन के साथ एक घरेलू नाम बन चुकी है। अभिनेत्री काफी लंबे समय से इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है और लगातार अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटी हुई है। दर्शक भी अभिनेत्री को पर्दे पर देखना पसंद करते हैं और हम भी रुपाली को खूब पसंद करते हैं। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और उन्हें सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद है। वह अपने डेली रूटीन को सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना पसंद करती है और उनके प्रशंसक उसपर प्यार बरसाने से ज़रा सा भी नहीं शरमाते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री के बारे में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? जैसा कि हमें पता हैं, डीवा एक मस्ती मिजाज वाली महिला हैं और वह हर पल आनंदित होकर जीती है। अभिनेत्री ज्यादा तर समय शूटिंग में व्यस्त रहती हैं, किंतु जब वह खाली रहती हैं, तो अपने सहकर्मियों के साथ मस्ती करना नहीं भुलती है। हमारे पास अभिनेत्री के कुछ मस्तीभरे पलों की खूबसूरत याद है। अच्छा, क्या इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को अभिनेत्री का मस्तीभरा मिजाज कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।