ऑर्गेंजा साड़ी में दिखा अंकिता लोखंडे, रूबीना दिलैक और मौनी रॉय का ग्लैमरस अवतार

Ankita Lokhande, Rubina Dilaik, & Mouni Roy Are Grace Personified In Organza Saree: ऑर्गेंजा साड़ी में नजर आया अंकिता लोखंडे, रूबीना दिलैक और मौनी रॉय का ग्लैमरस अवतार।
ऑर्गेंजा साड़ी में दिखा अंकिता लोखंडे, रूबीना दिलैक और मौनी रॉय का ग्लैमरस अवतार 31342

Ankita Lokhande, Rubina Dilaik, & Mouni Roy Are Grace Personified In Organza Saree: मनोरंजन उद्योग की अभिनेत्रियों को फ़ैशन का बहुत शौक है और इन दिनों नई साड़ी स्टाइल ने सभी अदाकाराओं को अपने जाल में फंसाया है। ऑर्गेंजा साड़ी ने सभी को स्टाइलिश लुक दिया है और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इस ऑर्गेंजा साड़ी लुक में अपनी खुबसूरती को प्रदर्शित किया है।

अंकिता लोखंडे की सिल्क ऑर्गेंजा साड़ी

सिल्क ऑर्गेंजा साड़ी के चलन ने सभी को अपनी ओर खींचा है और मनोरंजन उद्योग की हसीन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने इसे अपने बदन पर सजाने का फैसला किया है। हरे रंग के ब्लाउज के साथ रेशमी ऑर्गेंजा साड़ी में अभिनेत्री बेहद आकर्षक लग रही है। हरे झुमके, मनमोहक मेकअप और शानदार हेयरस्टाइल ने उनके आकर्षण को बरकरार रखा।

रुबिना दिलैक की सफेद और गुलाबी ऑर्गेंजा साड़ी लुक

गुलाबी फ्लोरल प्रिंटेड ऑर्गेंजा साड़ी में धमाल मचाते हुए छोटी बहूं सभी को मोहित कर रही है। सफेद सरल ब्लाउज ने अभिनेत्री के लुक में चार चांद लगाने की कोशिश की और साथ ही उन्होंने कई सारे एसेसरीज की मदद से खुद को निखारा है। लंबे झुमके और गुलाबी मेकअप ने उनके ग्लैमर को निखारने में सफलता हासिल की है।‌

सफेद और पीले रंग की ऑर्गेंजा साड़ी में मौनी रॉय

ब्रह्मास्त्र अभिनेत्री मौनी रॉय पीले फूलों वाले प्रिंटेड खूबसूरत सफेद ऑर्गेंजा साड़ी में अपने ग्लैमर को बिखेर रही है। कानों में सुंदर-सुंदर बालियों ने उनके आर्कषण को बरकरार रखने की कोशिश की और चमकदार मेकअप, खुलें बालों ने सभी को उनकी ओर आकर्षित किया है। इसके अलावा उनके बोल्ड होंठों ने ग्लैमर में अतिरिक्त खुराक जोड़े हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, किसका ऑर्गेंजा साड़ी लुक है सबसे दमदार? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।