अंकिता लोखंडे बनी कुम्हार, हाथों से बनाया मिट्टी का बर्तन

Know more Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Ankita Lokhande became a potter, clay pot made by hand 14694

Know more Ankita Lokhande: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से एक हैं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), जो काफी लोकप्रिय है। अभिनेत्री ने काफी लंबा सफर तय करने को बाद विशेष लोकप्रियता अपने नाम किया है। डीवा एंटरटेनमेंट जगत की जानी-मानी हस्तियों की सुची में शामिल हैं और उन्होंने दर्शकों को मनोरंजन का खूब स्वाद चखाया है।

अंकिता लोखंडे बनी कुम्हार

हाल ही में, अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक शानदार वीडियो को साझा किया हैं, जिसमें वह मिट्टी का बर्तन बनाने की कोशिश कर रही है। वीडियो में, अभिनेत्री कोशिश कर रही है। हालांकि, अभिनेत्री मिट्टी का बर्तन बनाने में असफल दिख रही है और अपने अभिनेत्री ने इन सभी का पलों का खूब लुत्फ उठाया है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

गौरतलब हैं, कि अंकिता लोखंडे को विशेष लोकप्रियता लोकप्रिय पवित्र रिश्ता धारावाहिक द्वारा मिली थी। इस शो में उनके साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने पर्दा साझा किया था।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।