अली असगर ने शेयर किया बेहद मजाकिया विडियो, देखें विडियो

Ali Asgar has shared a very funny video: अली असगर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजाकिया विडियो शेयर किया हैं, जिसे उनके फैंस द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।
अली असगर ने शेयर किया बेहद मजाकिया विडियो, देखें विडियो 653

Ali Asgar has shared a very funny video: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोकप्रिय और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं अली असगर (Ali Asgar)। जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। अभिनेता की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और दर्शक उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। अभिनेता काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत कर रहे हैं और उन्हें इस कार्य में सफलता भी हासिल हुई है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1987 में दूरदर्शन के टेलीविजन शो एक दो तीन चार के साथ की थी। वर्तमान में अभिनेता दंगल के लोकप्रिय धारावाहिक फव्वारा चौक में दर्शकों को मनोरंजीत कर रहे हैं। अभिनेता सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहते हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोई न कोई मजाकिया पोस्ट शेयर करते रहते हैं, जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब प्यार बरसाया जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों अभिनेता के जीवन में नवीनतम में देखने को क्या मिल रहा है? हाल ही में, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मजाकिया विडियो शेयर किया हैं, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। वह बेहद मजाकिया अंदाज में कहते हैं, “ए लड़कियों शर्म से डूब मरो, तुमसे- तुमसे मैं एक नहीं फंसाया गया” । अभिनेता विडियो शेयर करते हुए लिखते हैं, कि “अरे कोई तो पटा लो।” अच्छा, क्या आप भी अभिनेता के इस मजाकिया अंदाज से रूबरू होना चाहते हैं?

ऐसे दिलचस्प लेख पढ़ने के लिए बने रहें हमारे साथ।