Adrija Roy: Kundali Bhagya की नई पलकी की ने फैंस पर गिराई बिजलियां, कुदरती खूबसूरती के हुए दीवाने

Kundali Bhagya Fame Adrija Roy’s latest Look: अद्रिजा रॉय की कुदरती खूबसूरती देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं।
Adrija Roy: Kundali Bhagya की नई पलकी की ने फैंस पर गिराई बिजलियां, कुदरती खूबसूरती के हुए दीवाने 49061

Kundali Bhagya Fame Adrija Roy’s latest Look: लोकप्रिय टीवी शो ‘इमली’ द्वारा घरेलू नाम बनकर उभरने वाली अद्रिजा रॉय इन दिनों ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक ‘कुंडली भाग्य’ से दर्शको का मनोरंजन कर रही है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि शो की पुरानी पलकी यानी सना सैय्यद ने अपनी प्रेग्नेंसी के कारण शो को अलविदा कह दिया, जिसके बाद इस किरदार के लिए अद्रिजा को चुना गया। डीवा बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व है, जिन्हे फैंस काफी पसंद करते हैं और वह भी अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुदरती खूबसूरती शेयर करती रहती हैं, जिससे इंटरनेट पर तबाही मचते रहता है।

एक बार फिर टीवी की पलकी ने सोशल मीडिया जगत में धमाल मचाने का फैसला किया है और अपना ग्लैमर लुक साढ़े नौ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया। इस लुक के लिए उन्होंने ब्लैक टॉप के साथ हरे रंग की शॉर्ट पैंट का चुनाव किया। फैंस का ध्यान उनकी कुदरती खूबसूरती ने खींची, जिसपर उन्होंने हल्के मेकअप की परत जोड़ी थी। वहीं उनकी कातिलाना पोज हमारी धड़कनों को तेज करने में सक्षम नजर आई। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।