थाई-हाई स्लिट ड्रेस में बला की खूबसूरत लगती है अदा खान, देखें कमाल के लुक्स

Adaa Khan Flaunts Her Toned Legs In Thigh-High Slit Gowns: थाई-हाई स्लिट ड्रेस में बला की खूबसूरत लगती है अदा खान।
थाई-हाई स्लिट ड्रेस में बला की खूबसूरत लगती है अदा खान, देखें कमाल के लुक्स 44990

Adaa Khan Flaunts Her Toned Legs In Thigh-High Slit Gowns: अदा खान अपनी हसीन अदाएं और स्टाइलिश लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। गौरतलब है, कि अभिनेत्री अपनी हसीन अदाओं को शेयर करने के लिए अपने 45 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की मदद लेती है। डीवा के पास कई स्टाइलिश आउटफिट्स का कलेक्शन है, लेकिन वह अपनी खूबसूरती का जादू दिखाने के लिए ज्यादातर थाई-हाई स्लिट ड्रेसेस का सहारा लेती हैं। अभिनेत्री के अद्भुत फोटोशूट ने हमें मदहोश कर दिया है और हम अपने पाठकों को उनकी कुछ बेहतरीन थाई-हाई स्लिट ड्रेसेस के बारे में बताएंगे।

अदा खान का बैंगनी थाई-हाई स्लिट गाउन लुक

डीवा ने एक फोटो के लिए पोज़ दिया है, जिसमें उनके बदन पर बैंगनी रंग के स्ट्रैपलेस, एसिमेट्रिक नेकलाइन, स्लीव्स, कमर पर स्टोन से सजा फिटिंग गाउन नजर आ रहा है। अभिनेत्री ने अपने बालों को साइड-पार्टेड कर्ली स्टाइल से तैयार किया हैं, जो बहुत अच्छा लग रहा था। उनका लाइट मेकअप, भूरे रंग की चमकदार पलकें, हाइलाइट किए हुए गाल और चमकदार होंठों ने हमारा ध्यान खींचा है। अभिनेत्री ने अपने शानदार सामान का भी प्रदर्शन किया, जिसमें चांदी और हीरे के पत्थर से सजे झुमके और अंगूठियां, साथ ही उसकी सुडौल काया शामिल थी, और वह उस पहनावे में बहुत खूबसूरत लग रही थी।

काली जांघ-हाई स्लिट गाउन

अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को काले रंग की थाआ-हाई स्लिट गाउन में एक खूबसूरत लुक दिया। अभिनेत्री ने छोटे तांबे के पत्थरों से सजे वन शोल्डर वाले असममित नेकलाइन के साथ एक काले रंग का पीछा कपड़ा पहना था, जो ड्रेस के स्लीवलेस बॉडीकॉन थाई-हाई स्लिट गाउन में जोड़ता है, जो ड्रेस को एक ओम्फ फैक्टर देता है। उन्होंने चमकदार आईशैडो, स्मोकी आईलाइनर, चमकदार हाइलाइटेड हील्स और नग्न चमकदार होंठों के साथ एक लहराती खुली हेयर स्टाइल और एक बोल्ड मेकअप लुक चुना। उन्होंने अपने लुक को सिल्वर और डायमंड ईयररिंग्स, ब्रेसलेट, अंगूठियां और ब्लैक हील्स के साथ पूरा किया।

मैरून थाई-हाई स्लिट गाउन

अभिनेत्री ने मैरून सेक्विन से सजा हुआ शीयर राउंड नेकलाइन, एसिमेट्रिक नेकलाइन वाला स्लीवलेस गाउन और वन-साइड मैचिंग शीयर लबादा पहना था और उन्होंने हॉट और सैसी लुक पेश कर अपने लुक को निखारा था। डीवा ने अपने लुक को साइड-पार्टेड लहराती खुली लटों के साथ तैयार किया, जिसमें एक आधुनिक और ठाठ का माहौल जोड़ा गया। अभिनेत्री ने ब्राउन शिमरी आईशैडो, हाइलाइटेड चीकबोन्स और क्रीमी लिप्स के साथ ग्लैमरस लुक चुना। उन्होंने अपने लुक को लंबे सोने के झुमके और चांदी की अंगूठियों के साथ पूरा किया और हल्के गुलाबी होंठों के साथ जोड़ा।

लाल थाई-हाई स्लिट गाउन

अदा खान एक लाल रंग की ऑफ-द-शोल्डर डीप वी-नेकलाइन, एक सेक्विन फ्लोरल एम्बेलिश्ड मिड्रिफ फिटिंग, एक जांघ-हाई स्लिट और एक संलग्न बैक फ्लोर-लेंथ गाउन में हॉट लग रही हैं, जो बहुत अच्छा लग रहा है। उन्होंने झिलमिलाता मेकअप, उभरे हुए चमकदार गाल, गुलाबी मैट होंठ और एक तरफा घुंघराले खुले बालों के साथ एक स्टाइलिश हेयरस्टाइल के साथ एक ग्लैमरस लुक चुना। उन्होंने अपनी पोशाक को लंबे चांदी के झुमके, एक कंगन, एक चांदी की अंगूठी और बेज रंग की ऊँची एड़ी के जूते के साथ पूरा किया, जिसमें क्लास और लालित्य का तत्व जोड़ा गया।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।