बॉडी-हगिंग मिनी ड्रेस द्वारा आशी सिंह ने दरिया किनारे बढ़ाई गर्मी, देखे अदाएं

Ashi Singh Raises Hotness Bar Body-hugging Mini Dress: आशी सिंह ने अपने फैशन से लोगों का दिल चुराया हैं।
बॉडी-हगिंग मिनी ड्रेस द्वारा आशी सिंह ने दरिया किनारे बढ़ाई गर्मी, देखे अदाएं 39843

Ashi Singh Raises Hotness Bar Body-hugging Mini Dress: टीवी की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक हैं आशी सिंह (Ashi Singh), जिनकी हसीन अदाएं देखकर सभी मोहित हो जाते हैं। इस बार डीवा ने अपने बीचवियर लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। टेलीविजन जगत की पसंदीदा बहू, दरिया किनारे गर्मी बढ़ाती हुई नजर आईं है। आशी के पास सबसे शानदार फैशन समझ है, जिसकी वजह से वह आकषर्ण में अक्सर ग्लमैर शामिल करने में सफल रहती है।

आशी सिंह का बीच लुक

बुधवार शाम को, मीत अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने सबसे बोल्ड लुक को शेयर किया। अभिनेत्री ने खुद की विशेषता वाले एक वीडियो को सार्वजनिक किया है। डीवा को दरिया किनारे फोन के साथ पोज़ देते हुए और कीचड़ भरी रेत पर चलते हुए और ताज़ा हवा का अनुभव करते हुए देखा जा सकता है। अभिनेत्री की ‘आद्या’ और चमक ने हमें मदहोश कर दिया है और हम उनके बीच लुक के दीवाने हो गए है।

गॉडलेन ऑवर ग्लैम के लिए, आशी सिंह ने बैंगनी और लाल रंग की बॉडी-हगिंग मिनी ड्रेस पहनी थी। यह पारदर्शी पोशाक आशी की खूबसूरत आकृति को परिभाषित करती है जो उसके कर्व्स को निखारती है। मिनी ड्रेस पैटर्न सेक्सी दिखता है। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है और कम से कम ग्लैम उनके लुक को पूरा कर रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा, “रेतीले पैर की उंगलियां✨, नमकीन बाल💁🏻‍♀️, और रेत के साथ एक संदिग्ध डांस रूटीन 💜🕺#AshiSingh #BeachFoolery #itsmeashi।”

क्या आपको आशी सिंह की मिडवीक बीच वाइब पसंद आया? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।