आरती सिंह ने दरिया किनारे लगाई आग, देखें कयामती लुक

Arti Singh’s Latest Look: आरती सिंह ने दरिया किनारे लगाई आग।
आरती सिंह ने दरिया किनारे लगाई आग, देखें कयामती लुक 49602

Arti Singh’s Latest Look: टीवी जगत की सबसे हसीन अभिनेत्री और दिग्गज अभिनेता गोविंदा की लाडली भांजी इन दिनों अपने कयामती लुक से लोगो के होश उड़ा रही है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री कुछ महीनों पहले ही अपने प्रेमी दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। शादी के बाद से ही वह अपने वैवाहिक जीवन का लुफ्त उठाने में व्यस्त हैं और एक-बार फिर से उन्होंने अपनी हसीन अदाओं से यूजर्स की निगाहें अपनी ओर आकर्षित किया है। अभिनेत्री ने इस खास पल को शेयर करने के लिए अपने 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की मदद ली है। जैसे ही अभिनेत्री ने इस पोस्ट को सार्वजनिक किया, वैसे ही उनके फैंस द्वारा उसपर भर-भरकर स्नेह बरसाया गया।

आपको बता दें, अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में वह सफेद और काले रंग से सने बिकिनी में सजी हुई नजर आ रही है। आंखो पर काला चश्मा और कातिलाना पोज के साथ वह यूजर्स की धड़कनों को तेज करने में सफल नजर आ रही है। जबकि हल्का सा मेकअप उनके लुक में काफी खूबसूरती शामिल कर रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अब अगर आरती सिंह के काम के बारे में बात करे तो, उन्हें आखिरी बार शेमारू चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक श्रवणी में चंद्रिका के किरदार में देखा गया था। अभिनेत्री ने अपनी नकारात्मक भूमिका से जमकर तारीफे लूटी है और अब उनकी कुदरती खूबसूरती सभी की नजरें अपनी ओर खींच रही है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।