गुलाबी ड्रेस द्वारा आमना शरीफ ने बिखेरा ग्लैमर का जलवा, देखें तस्वीरें

Know more about Aamna Sharif: आमना शरीफ की खुबसूरती ने जीता फैंस का दिल।
Aamna Sharif spread glamor by pink dress, see photos 6062

Know more about Aamna Sharif: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं आमना शरीफ (Aamna Sharif) । जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों को मनोरंजीत करने में कमी नहीं छोडी है। डीवा ने अपने शानदार प्रदर्शन के बदौलत इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है। वर्तमान समय में वह बेहद शानदार और खूबसूरत अदाकाराओं की सुची में शामिल हैं। डीवा को विशेष लोकप्रियता लोकप्रिय धारावाहिक कसौटी जिंदगी की द्वारा मिली थी और तब से, उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। शो में उनके अनुकरणीय अभिनय कौशल के बाद, अभिनेत्री को कई अन्य टीवी शो और संगीत वीडियो में देखा गया। डीवा की खुबसूरती बेहद कमाल की है और वह अपने अद्भुत अंदाज से सभी को आकर्षित करने में काफी सक्षम है।

खैर, देवियों और सज्जनों,इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद करती हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने अद्भुत पोस्ट द्वारा अपने प्रशंसकों के दिलों में राज कर रही है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीर शेयर किया हैं, जिसमें वह बेहद हॉट और सेक्सी लग रही है। डीवा इस अवतार में बेहद आकर्षक लग थी। अच्छा, क्या आप भी उनके आकर्षण में बंधे रहना चाहते हैं? तो‌ एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।