कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या ने कढ़ाई दार लहंगे से गिराई फैंस पर बिजलियां, देखे ग्लैमरस अवतार

Know more about the Kundali Bhagya Fame Shraddha Arya: कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या की नवीनतम समाचार पढ़िए।
कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या ने कढ़ाई दार लहंगे से गिराई फैंस पर बिजलियां, देखे ग्लैमरस अवतार 34097

Know more about the Kundali Bhagya Fame Shraddha Arya: हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे हसीन अभिनेत्री श्रद्धा आर्या हर बार अपने फैशन लुक्स के चलते सुर्खियों में छाई रहती है। गौरतलब है, कि वर्तमान में अभिनेत्री ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में प्रीता के किरदार द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है। अभिनेत्री बेहद खूबसूरत और आकर्षक है और उनके चाहने वालों की तादाद अनगिनत है। जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री एक उत्साही सोशल मीडिया हैंडल उपयोगकर्ता हैं और उन्हें सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद है। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर करोड़ों फॉलोअर्स हैं, जो उन्हें बेहद प्यार करते है। डीवा अक्सर अपने ग्लैमरस लुक को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती हैं और इस बार भी अभिनेत्री ने कुछ ऐसा ही किया है।

श्रद्धा आर्या ने कढ़ाई दार लहंगे से गिराई फैंस पर बिजलियां

टीवी की प्रीता ने अपने 58 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने कढ़ाई दार लहंगे लुक को शेयर किया है, जिसमें वह कहर बरपाती नजर आ रही है। क्रीम कलर की लहंगे के साथ उन्होंने कई आभूषणों को अपने बदन पर सजाया है, जो उनके आकर्षण को निखारने में सफल नजर आ रहा है। दरअसल, डीवा रश्मि आर्या के फैशन ब्रांड के 14 वे वरषगांठ में पहुंची थी। इस इवेंट में अभिनेत्री ने पूरी लाइमलाइट चुरा ली। सभी का ध्यान उनके बोल्ड मैकअप और स्टाइलिश लुक पर था। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद की करना चाहते हैं?

एक नज़र नीचे डाले-

 

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।