नेवी ब्लू शर्ट और जींस पैंट में दिखा अनुष्का सेन का अनोखा अवतार

Anushka Sen's Latest look: अनुष्का सेन ने अपने नए लुक में नेवी ब्लू शर्ट और जींस पैंट को शामिल किया हैं, जो उनके बदन पर बेहद शानदार लग रहा है।
नेवी ब्लू शर्ट और जींस पैंट में दिखा अनुष्का सेन का अनोखा अवतार 29636

Anushka Sen’s Latest look: दर्शकों को अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा लुभाने वाली अनुष्का सेन (Anushka Sen) को फैशन गोल में महारत हासिल हैं, जो अपने नए-नए स्टाइल द्वारा सभी के होश उड़ाती रहती है। हमारी सोशल मीडिया सनसनी, अनुष्का सेन, जहां भी जाती हैं, वहां अपने लुक्स के जलवे बिखेरती है। अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने नए लुक को प्रदर्शित किया हैं, जो सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल नजर आ रहा है।

नेवी ब्लू शर्ट और जींस पैंट में अनुष्का सेन का अनोखा स्टाइल

सोशल मीडिया सनसनी ने फिर अपने फ़ैशन को परोसनें के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया हैं, जिसमें वह नेवी ब्लू शर्ट और जींस पैंट में सजीं हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री ने इस लुक को बेहद शानदार तरीके से प्रदर्शित किया हैं, जो लोगों को प्रभावित करने में सक्षम है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री के एक हाथ की आस्तीन मुड़ी हुई और दूसरे हाथ की खुली हुई, जो उनके स्ट्रीट स्टाइल लुक को और बेहतरीन बना रहा है।

लाल लिपस्टिक ने बढ़ाई रौनक

बोल्ड रेड लिपस्टिक शेड के साथ अनुष्का सेन ने अपने स्टाइल में चार चांद लगाया है। इसके अलावा अभिनेत्री ने पोनीटेल, छोटे झुमके द्वारा अपने फैशन लुक को एक नई दिशा दी। शानदार कलाई घड़ी उनके लुक में एक बारीक चमक बिखेरी। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के इस लुक के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।