महेंद्र सिंह धोनी के बाइक क्लेशन को जानकर चौंक जाएंगे आप, देखें लिस्ट

You will be shocked to know the bike collection of Mahendra Singh Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी का बाइक कलेक्शन जानकर आप दंग रह जाएंगे।
You will be shocked to know Mahendra Singh Dhoni's bike collection, see list 2611

You will be shocked to know the bike collection of Mahendra Singh Dhoni: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। खिलाड़ी ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा देश को कई मर्तबा गौरवान्वित महसूस करवाया है और हम सभी उनसे प्यार करते हैं। खिलाड़ी की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। वह जब भी मैदान में उतरते थे, तो उनके प्रशंसकों ने उनका खूब साथ दिया है, उन्हें चियर करके। खैर, अब खिलाड़ी ने क्रिकेट के कुछ प्रारूप से संन्यास ले लिया है। वह एक अद्भुत खिलाड़ी हैं और वह अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की ओर रुख कर रहे हैं। हाल ही में, खिलाड़ी ने अपने फिल्म निर्माता बनने की जानकारी सार्वजनिक रूप से साझा की।

खैर, देवियों और सज्जनों क्या आप को खिलाड़ी के बाइक क्लेशन के बारे में पता हैं? तो चलिए हम आपको, इस लेख के माध्यम से इस बात की जानकारी देते है। धोनी को गाड़ियों का शौक है और उन्होंने अपने घर में काफी गाड़ीयों का कलेक्शन रखना है। एमएस धोनी के पास हार्ले डेविडसन फैट बॉय, कॉन्फेडरेट एक्स132 हेलकैट, कावासाकी निंजा एच2 और कावासाकी निंजा जेडएक्स-14आर जैसी काफी बाईके शामिल हैं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।