विराट कोहली या रविन्द्र जडेजा: किनका जैकेट लुक है परफेक्ट

विराट कोहली और रवींद्र जडेजा के जैकेट लुक पर एक नजर डालिए
Virat Kohli or Ravindra Jadeja: Whose jacket look is perfect 3723

रवींद्र जडेजा और विराट कोहली एक भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी हैं जो एक ऑलराउंडर हैं। जहां भारत के लिए जडेजा की पहली अंडर -19 उपस्थिति 2005 में वापस आ गई थी जब वह केवल 16 वर्ष के थे। उन्हें श्रीलंका में 2006 के अंडर / 19 क्रिकेट विश्व कप के लिए भारतीय टीम में चुना गया था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच के दौरान, जडेजा मार्च 2019 में भारत के लिए 2000 रन बनाने और वनडे में 150 विकेट लेने वाले तीसरे क्रिकेटर बने। अक्टूबर 2018 में जडेजा ने टेस्ट क्रिकेट में अपना 200 वां विकेट लिया। वही विराट कोहली ने एडिलेड में टीम इंडिया के टी20 विश्व कप 2022 सुपर 12 मैच में बांग्लादेश के खिलाफ 44 गेंदों पर 64 * रन के अपने प्रदर्शन के साथ एक विदेशी देश में सबसे अधिक अंतरराष्ट्रीय रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज बनने के लिए तेंदुलकर को पीछे छोड़ दिया।

जब फैन फॉलोइंग की बात आती है तो भारतीय क्रिकेटर्स काफी लाइमलाइट में रहते हैं। हर भारतीय के लिए क्रिकेट खेल से भी बढ़ कर है और क्रिकेट के मैदान पर सितारें आम आदमी के लिए किसी आइकॉन से कम नहीं हैं। जब बात उनके पर्सनल स्टाइल की आती है, तो क्रिकेटर्स को उनके फैन्स काफी पसंद करते है, उनके कूल फैशन और ड्रेसिंग के लिए बहुत कोई उनलोगों को फॉलो करते है। हम यहां विराट कोहली और रवींद्र जडेजा के जैकेट लुक लाए है । इस लुक के दोनो क्रिकेटर्स बहुत ही कूल डूड लग रहे हैं। इसे देखिए और बताइए की कौन ज्यादा हैंडसम लग रहे हैं।

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो कीजिए।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।