विराट कोहली फिट रहने के लिए पिछले 3 साल से अपनी पसंदीदा डिश बटर चिकन से है दूर, जाने पुरी हकीकत

Know more about Virat Kohli: विराट कोहली फिट रहने के लिए पिछले 3 सालों से दुर है अपने पसंदीदा डिश बटर चिकन से
विराट कोहली फिट रहने के लिए पिछले 3 साल से अपनी पसंदीदा डिश बटर चिकन से है दूर, जाने पुरी हकीकत 602

Know more about Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के पुर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को आकर्षित किया है। खिलाड़ी अपने करियर के शुरुआती दिनों से ही सभी को अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम थे। वह खेल जगत के सबसे प्रशंसित और सबसे हैंडसम खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा दुनिया भर में एक विशेष लोकप्रियता हासिल की है। फिलहाल, विराट कोहली अपने आगामी मैचों की तैयारी में है और कुछ समय पहले वह अपने परिवार के साथ कुछ धार्मिक स्थलों का दौरा कर रहे थे। गौरतलब हैं, कि वह बेहद फीट खिलाड़ी हैं और वह एक फिटनेस फ्रीक है और वह अपने शारीरिक शक्ति को मजबूत बनाए रखने के लिए हर संभव कोशिश करते है।

खैर, देवियों और सज्जनों विराट कोहली से जुड़े नवीनतम अपडेट में फिलहाल क्या है? हाल ही में, ब्रोकन क्रिकेट नाम के एक ट्वीटर अकाउंट ने विराट कोहली से जुड़ी एक बात की पुष्टि की। ब्रोकन क्रिकेट का दावा हैं, कि खिलाड़ी फिट रहने के लिए पिछले तीन सालों से अपने पसंदीदा बटर चिकन से दुर है। ब्रोकन क्रिकेट ने ट्विटर पर इस बात को शेयर करते हुए लिखा, “विराट कोहली की पसंदीदा डिश बटर चिकन है लेकिन उन्होंने फिट रहने के लिए पिछले तीन सालों से नहीं खाया

समर्पण स्तर: कोहली”। अच्छा क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा खिलाड़ी और सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।