बेटी वामिका के साथ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बिताए प्यारे पल, देखें तस्वीरें

Virat Kohli and Anushka Sharma spend beautiful moments with daughter Vamika: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका के साथ बिताए खूबसूरत पल।
बेटी वामिका के साथ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बिताए प्यारे पल, देखें तस्वीरें 1028

Virat Kohli and Anushka Sharma spend beautiful moments with daughter Vamika: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोकप्रिय और प्रशंसित जोड़ों में से एक जोड़ी हैं विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की। दोनों ही सितारें काफी लोकप्रिय है और उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं। सितारे सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। गौरतलब हैं, कि हिंदी एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री की लोकप्रिय और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं अनुष्का शर्मा। वहीं दूसरी ओर भारतीय क्रिकेट टीम के पुर्व कप्तान विराट कोहली को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। दोनों सितारों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया। आखिरकार, वर्ष 2017 में दोनों सितारों ने शादी करने का फैसला किया और एक -दुसरे के संग शादी के बंधन में बंध गए। खुबसूरत जोड़े को जनवरी 2021 में वामिका नाम की बेटी का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। और अब दोनों सितारे अपने माता- पिता बनने के सौभाग्य का आनंद ले रहे हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों इस बार सितारों के बारे में क्या खास है? गौरतलब हैं, कि सितारे अपनी बेटी वामिका की तस्वीरों को जल्दी सार्वजनिक नहीं करते है। किंतु, कुछ पल ऐसे भी थे जब उन्होंने अपनी बेटी के साथ मस्ती करते हुए शानदार पलों का आनंद लिया। नीचे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के साथ उनकी प्यारी बेटी वामिका की कुछ खूबसूरत तस्वीरें हैं। तस्वीरों को देखने के लिए एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।