हार्दिक पांड्या के इस कौशल को जिसने बना लिया अपना, “तो टीम इंडिया में उसकी जगह हो जाएगी पक्की”: दीपक चहर

Deepak Chahar wants to be like Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या की तरह बनना चाहते हैं दीपक चहर।
The one who made this skill of Hardik Pandya his own, "then his place in Team India will be confirmed": Deepak Chahar 7894

Deepak Chahar wants to be like Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेट टीम के दो सबसे बेहतरीन और प्रशंसनीय खिलाड़ी हैं हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और दीपक चहर (Deepak Chahar)। आपको बता दें, हार्दिक पांड्या ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा देश को कई मर्तबा गौरवान्वित महसूस करवाया है और दीपक चहर ने भी खुद की तुलना हार्दिक पांड्या से की है। उनका मानना हैं, कि अगर वह भी हार्दिक पांड्या की तरह ऑलराउंडर बन जाएं,तो वह भी भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ियों की सुची में शामिल हो जाएंगे।

आपको बता दें, दीपक 2022 में दो बार घायल हो चुके हैं और वह जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे। उन्होंने अपने नंबर वन ऑलराउंड बनने की इच्छा जाहिर करते हुए स्पोर्ट्स तक के साथ बात की थी।

बात करते हुए दीपक कहते हैं कि, “प्रोसेस काफी आसान है. मैं जब भारत के लिए नहीं खेलता था, तब भी मैं इसी प्रोसेस को फॉलो करता था और यह अब भी बदला नहीं है. जब मैं अपनी स्टेट टीम के लिए संघर्ष कर रहा था, तब मैं अपने टीम के साथियों को कहा करता था कि एक दिन मैं भारत के लिए खेलूंगा, तो वो लोग मुझपर हंसते थे. मैंने तब भी अपने-आप पर भरोसा रखा और कहा कि अगर मैं 140 किमी. प्रति घंटा की रफ्तार के साथ गेंद को दोनों तरफ स्विंग करा पाया, तो मुझे बल्लेबाजों को आउट करने में कोई दिक्कत नहीं होगी. और अगर मैं थोड़ी बहुत बल्लेबाजी कर पाया तो भारतीय टीम में मेरी जगह जरूर बनेगी. चाहे वह अब बने या 10-15 साल बाद बने. मैं उस लेवल पर पहुंचना चाहता हूं और अगर मैं एक बार उस लेवल पर पहुंच गया तो परफॉर्मेंस भी आएगी और टीम में अपने-आप जगह भी बनेगी. मैं आज भी यही चाहता हूं कि मैं 140 की स्पीड के साथ गेंदबाजी कर सकूं, गेंद को दोनों तरफ स्विंग करा सकूं और बल्ले से योगदान दे सकूं.”

उन्होंने आगे कहा कि, “हार्दिक पांड्या को देखिए, वह ये तीनों चीज बखूबी कर सकते हैं. इस वजह से अभी से लेकर अगले 1-2 साल तक उनकी जगह कोई नहीं ले सकता है. वह नंबर-1 ऑलराउंडर हैं. ऐसे में अगर मैं या कोई भी ये तीनों चीज कर सकता है, तो टीम में उसकी जगह पक्की जरूर होगी।”

स्तोत्र: एबीपी लाइव

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।