शुभमन गिल ने शेयर की तस्वीर, फिर मांगी माफी

Shubham Gil New post: शुभमन गिल ने शेयर किया शानदार तस्वीर।
शुभमन गिल ने शेयर की तस्वीर, फिर मांगी माफी 15321

Shubham Gil New post: शुभमन गिल (Shubham Gill) भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्हें जनता द्वारा खूब पसंद किया जाता है। शुभमन ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा देश को कई मर्तबा गौरवान्वित महसूस करवाया है और हमें उनपर नाज है। खिलाड़ी बेहद स्टाइलिश और हैंडसम है। वह अक्सर अपने स्टाइल और फैशन की झलक अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से अपने चाहने वालों को शेयर करते रहते हैं। इस बार खिलाड़ी ने एक दिलकश तस्वीर को सार्वजनिक करने का फैसला किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार और बेहद प्यारे लग रहे हैं।

शुभमन गिल का नया लुक

हाल ही में, खिलाड़ी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीर को शेयर किया हैं, जिसमें वह बेहद कूल लग रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि खिलाड़ी ने लाल रंग के प्रिंटेड शर्ट को स्टाइल किया है और प्यारी मुस्कान के साथ अपने तस्वीर को साझा किया है। उनकी तस्वीर को भारतीय क्रिकेट टीम के कई दिग्गज हस्तियों द्वारा पसंद किया गया है और प्यार बरसाया गया है। हालांकि, खिलाड़ी से कैप्शन में एक ग़लती हो गई थी, जिसके लिए उन्होंने कमेंट सेक्शन में माफ़ी मांगी है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, शुभमन गिल का यह लुक आपको कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।