देखिए रोहित शर्मा और उनकी बेटी के खूबसूरत रिश्ते की प्यारी तस्वीर

रोहित शर्मा और उनकी बेटी की खूबसूरत तस्वीर सामने आई है। देखिए यहां
See the lovely picture of Rohit Sharma and his daughter's beautiful relationship 2820

रोहित शर्मा एक भारतीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर हैं। वह भारतीय क्रिकेट टीम के वनडे और टी20 फॉर्मेट के कप्तान और टेस्ट टीम के उप-कप्तान हैं। रोहित मुंबई के लिए डोमेस्टिक क्रिकेट खेलते हैं और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मुंबई इंडियंस टीम की कप्तानी करते हैं। वह टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करते हैं और बतौर सलामी बल्लेबाज में वह श्रेष्ठ क्रिकेटर में से एक हैं।

वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने से लेकर अपने आईपीएल स्क्वाड मुंबई इंडियंस को रिकॉर्ड करने के लिए-5-टाइम चैंपियनशिप ’तक, रोहित ने जीवन में क्रिकेट प्रेमियों के पसंदीदा होने के लिए शानदार प्रदर्शन किया। अपने निजी जीवन में भी, वह एक कंप्लीट फैमिली मेन है । उन्हें जब भी मौका मिलता है वो अपनी पत्नी और बेटी समायरा के साथ समय बिताना पसंद करता है। वह सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ तस्वीर साझा करते है जो दोनो को क्यूट बॉन्डिंग को दिखाती है। यहां हम आपके लिए वह तस्वीर लाए है।देखिए

पहली तस्वीर में दोनो को ब्लैक कलर में ट्विनिंग करते देखा गया है।दोनो बहुत क्यूट दिख रहे हैं।दूसरी तस्वीर में रोहित अपने बेटी को गोद में लिए सनसेट का मजा ले रहे हैं।तीसरी तस्वीर उनके हैप्पी फैमिली की है जो हैं परफेक्ट फैमिली गोल दे रही है। आखिरी तस्वीर में रोहित अपनी बेटी के साथ घास पर लेट कर चिल कर रहे हैं।इस तस्वीर में उनकी बेटी बहुत क्यूट दिख रही है।

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।