टेनिस से संन्यास लेने के बाद बेटे संग प्यारे पल बिता रही हैं सानिया मिर्जा, देखें सबूत

Sania Mirza is spending love moments with her son after retiring from tennis: सानिया मिर्जा अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक के साथ प्यारा पल बिता रही है।
टेनिस से संन्यास लेने के बाद बेटे संग प्यारे पल बिता रही हैं सानिया मिर्जा, देखें सबूत 599

Sania Mirza is spending love moments with her son after retiring from tennis: लोकप्रिय और प्रतिभाशाली टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को वर्तमान में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है।‌ उन्होंने हमारे देश को की बार गौरवशाली महसूस करवाया है। खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलियन ओपन में डबल्स मैच खेलने का बाद संन्यास ले लिया है। खिलाड़ी की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके फैंस उन्हें बेहद पसंद करते हैं। सानिया ने काफी लंबा समय टेनिस जगत में बिताया है और जनवरी में उन्होंने संन्यास ले लिया। गौरतलब हैं, कि खिलाड़ी ने वर्ष 2010 में लोकप्रिय पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के संग शादी के बंधन में बंध गईं थीं। 2018 में जोड़ी ने अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक (Izhaan Mirza Malik) का स्वागत किया। अब दोनों ही सितारें अपने सुखी वैवाहिक जीवन का आनंद ले रहे हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों सानिया मिर्जा के जीवन में हमें नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि खिलाड़ी सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। सानिया जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई भी पोस्ट शेयर करती हैं, तो फैंस उसपर खूब प्यार बरसाते हैं। हाल ही में, सानिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें वह अपने बेटे के साथ मस्ती कर रही है। अच्छा, देवियों और सज्जनों क्या आप उनके इस शानदार तस्वीर को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

ऐसे ही मनोरंजक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने मनोरंजन न्युज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।