मैगजीन के कवर पेज पर छाई साइना नेहवाल

Know more about Saina Nehwal: मैगज़ीन के कवर पेज पर साइना नेहवाल ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है।
Saina Nehwal on the cover page of the magazine 6874

Know more about Saina Nehwal: साइना नेहवाल (Saina Nehwal) भारतीय खेल जगत की खूबसूरत और प्रशंसित हस्तियों की सुची में शामिल हैं। डीवा उन रत्नों में से एक हैं, जिन्हें पाकर हम धन्य महसूस करते है। भारतीय बैडमिंटन जगत की सबसे खूबसूरत और दिलकश खिलाड़ियों में से एक हैं साइना नेहवाल। जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं और उनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। उनकी लोकप्रियता उच्च स्तरीय के साथ-साथ विश्व स्तरीय भी है। सरहद पार भी उनके चाहने वालों की तादाद अनगिनत है। गौरतलब हैं, कि डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने डेली रूटीन को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार‌ डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? हाल ही में, डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसी पोस्ट शेयर की, जिसे देखकर देशवासियों को एक मर्तबा और गौरवान्वित महसूस हुआ। डीवा ने अब अपनी उपस्थिति मैगजीन में दर्ज करवाई है और ये उनकी लोकप्रियता का एक अद्भुत उदाहरण है। अच्छा, क्या आप भी उनके पोस्ट को निहारना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।