Hardik Pandya के साथ तलाक की अफवाहों के बीच मुंबई की सड़कों पर घूमती दिखीं Nataša Stanković

Hardik Pandya and Natasa Stankovic: हार्दिक पंड्या के साथ तलाक की अफवाहों के बीच मुंबई की सड़कों पर घूमती दिखीं नताशा स्तांकोविक।
Hardik Pandya के साथ तलाक की अफवाहों के बीच मुंबई की सड़कों पर घूमती दिखीं Nataša Stanković 47460

Hardik Pandya and Natasa Stankovic: भारतीय क्रिकेट टीम के जाने माने खिलाड़ी और आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या इन दिनों अपनी वैवाहिक जीवन के कारण सुर्खियो में है। इंटरनेट पर चले रहे खबरों के मुताबिक, खिलाड़ी और उनकी पत्नी नतासा के रिश्तों के बीच काफी दिक्कतें चल रही है, जिसके कारण वह तलाक लेने वाले है। इसके अलावा पंड्या की पत्नी नताशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पंड्या सरनेम हटा दिया है, जिसके कारण उनके तलाक की अटकलें और भी ज्यादा बढ़ गई। हालांकि, अभी तक इसकी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन, इन अफवाहों के बीच नतासा का मुंबई की सड़कों पर स्पॉट होना सभी को चौंका रहा है।

तलाक की अफवाहों के बीच मुंबई की सड़कों पर घूमती दिखीं नताशा स्तांकोविक

हाल ही में, नातासा को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित मीडिया कर्मियों द्वारा स्पॉट किया गया। डीवा को स्पॉट करने के दौरान, उन्हें सफेद मिनी ड्रेस में देखा गया, जिसके साथ उन्होंने गुलाबी जैकेट को बदन पर सजाया था। रिएलिटी शो में भाग ले चुकी अभिनेत्री ने मीडिया कर्मियों के लिए पोज दिया और उनके हाव-भाव से उनके जीवन में सब कुछ बेहतर चल रहा है, ऐसा झलक रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

गौरतलब है, कि हार्दिक और नताशा की मुलाकात मुंबई के एक क्लब में हुई थी, जहां से उनके बीच दोस्ती हुई और बाद में, दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। जनवरी 2020 में दुबई में दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाकर अपने रिश्तों पर मोहर लगाई थी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।