अपने प्यारे पालतू कुत्तों के साथ मस्ती करते दिखें मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, देखें वीडियो

Know more about Sachin Tendulkar: देखें सचिन तेंदुलकर और उनके प्यारे पालतू कुत्तों की कुछ अनदेखे पल।
अपने प्यारे पालतू कुत्तों के साथ मस्ती करते दिखें मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, देखें वीडियो 2067

Know more about Sachin Tendulkar: भारतीय क्रिकेट टीम के पुर्व कप्तान और खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। उन्होंने काफी लंबे समय तक अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा देश को गौरवान्वित महसूस करवाया है। खिलाड़ी की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। वह अपने जीवन में शामिल सभी लोगों की काफी फिक्र करते हैं और उनका स्वाभाव काफी अच्छा है। गौरतलब हैं, कि खिलाड़ी अपने पालतू पशुओं से काफी प्यार करते हैं और अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों इस बार खिलाड़ी के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? हाल ही में, खिलाड़ी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार वीडियो शेयर किया हैं, जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जा रहा है। विडियो में देखा जा सकता हैं, कि वह अपने पालतू पशुओं के साथ खेल रहे और मस्ती कर‌ रहे हैं। उनके प्रशंसकों ने इस विडियो को काफी पसंद किया है और अपार प्यार बरसाया है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।