सचिन तेंदुलकर की कार कलेक्शन में शामिल हुईं लैम्बोर्गिनी एसयूवी, कीमत उड़ा देंगे होश

Sachin Tendulkar New car: सचिन तेंदुलकर की कार कलेक्शन में शामिल हुईं लैम्बोर्गिनी एसयूवी।
सचिन तेंदुलकर की कार कलेक्शन में शामिल हुईं लैम्बोर्गिनी एसयूवी, कीमत उड़ा देंगे होश 16317

Sachin Tendulkar New car: भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सम्मानित और प्रसिद्ध हस्तियों में से एक हैं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), जो किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है। वह बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं, जिन्हें पसंद करने वाली सुची अनगिनत है। सचिन तेंदुलकर ने अपने क्रिकेट प्रतिभा द्वारा देश को कई मर्तबा गौरवान्वित महसूस करवाया है। दिग्गज क्रिकेटर ने भले ही कई साल पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो। हालाँकि, आज भी, उन्हें दुनिया में सबसे अच्छे के रूप में प्यार किया जाता है और उनकी सराहना की जाती है। खैर, दोस्तों सचिन तेंदुलकर के सभी प्रशंसक और चाहनेवाले के लिए एक विशेष खबर आई है। सचिन तेंदुलकर ने अपने कार क्लेशन में लैम्बोर्गिनी एसयूवी को शामिल किया है।

सचिन तेंदुलकर की नई लैम्बोर्गिनी

मिडिया रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में, लैम्बोर्गिनी उरुस एस सुपर एसयूवी को अपने कार क्लेशन में शामिल किया है। इस गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत 4.18 करोड़ रुपये है। बता दें, इस लग्जरी एसयूवी को कुछ समय पहले ही भारतीय बाजार में लाया गया है।

लैम्बोर्गिनी उरुस एस की विशेष

गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत 4.18 करोड़ रुपये हैं, जिसमें 4.0-लीटर ट्विन-टर्बोचार्ज्ड वी8 का इंजन हैं, जो कि काफी पावरफुल इंजन है। यह गाड़ी केवल 3.5 सेकंड में 0-100 kmph की रफ्तार को पकड़ता है। सेफ्टी के लिए लैम्बोर्गिनी उरुस एस में 8 एयरबैग्स दिया गया हैं, इसके अलावा भी गाड़ी में कई सारी खूबियां हैं।

सचिन तेंदुलकर की कार कलेक्शन

खिलाड़ी के गैराज में काफी लग्जरी गाड़ियों का क्लेशन है। उनमें बीएमडब्ल्यू की गाड़ियां ज्यादा है। खिलाड़ी के पास पोर्श 911 टर्बो एस हैं, जो उनकी पसंदीदा गाड़ी है और वह अक्सर इस गाड़ी के साथ स्पॉट किए जाते हैं। इसके अलावा उनके पास बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज, बीएमडब्ल्यू एक्स5एम, बीएमडब्ल्यू आई8 जैसी कई अन्य गाड़ी भी है।