क्रिकेटर से फिल्म निर्माता बनने तक का सफर: जानें, एमएस धोनी के क्रिकेटर से फिल्म निर्माता बनने तक के सफर के बारे में

Journey from cricketer to filmmaker: जानें, एमएस धोनी के क्रिकेटर से फिल्म निर्माता बनने तक के सफर के बारे में
क्रिकेटर से फिल्म निर्माता बनने तक का सफर: जानें, एमएस धोनी के क्रिकेटर से फिल्म निर्माता बनने तक के सफर के बारे में 575

Journey from cricketer to filmmaker:भारतीय क्रिकेट टीम के पुर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Ms Dhoni) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। खिलाड़ी ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा दुनिया भर में नाम कमाया है। धोनी ने अपने अद्भुत प्रदर्शन से देश को की बार‌ गौरवान्वित महसूस करवाया है। खैर, अब खिलाड़ी खेल से थोड़ा दूरी बनाते नजर आ रहे है और फिल्मों में अपनी रुचि दिखा रहे है। हाल ही में, खिलाड़ी ने अपने प्रोडक्शन कंपनी‌ के बारे में खुलासा किया था। जिसका नाम धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड है। अभिनेता ने घोषणा में यह भी खुलासा किया की उनके बैनर के नीचे दक्षिण क्षेत्रीय फिल्म की तैयारी शुरू हैं।‌

खैर, उनके प्रोडक्शन हाउस में पहली फिल्म जो बन रही हैं, उसका शीर्षक लेट्स गेट मैरिड है। हाल ही में, उन्होंने इससे जुड़ा एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि, “हम साझा करने के लिए सुपर उत्साहित हैं, धोनी एंटरटेनमेंट का पहला प्रोडक्शन #LGM – #LetsGetMarried! टाइटल लुक मोशन पोस्टर अभी आउट!”

खैर, देवियों और सज्जनों, खिलाड़ी के जीवन के बारे में जानकर आपकी क्या राय है? अपना जवाब हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।