हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी नताशा स्टांकोविक के साथ शेयर की स्टनिंग तस्वीर

देखिए हार्दिक पांड्या और नताशा स्टांकोविक की स्टनिंग तस्वीर की एक झलक
हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी नताशा स्टांकोविक के साथ शेयर की स्टनिंग तस्वीर 2082

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टांकोविक सबसे क्यूट और अच्छे कपल है। दो अलग इंडस्ट्री के इंसान के दिल जुड़े और दोनो ने अपनी जिन्दगी साथ गुजारनी चाही और दोनो ने शादी कर ली।

हार्दिक और नताशा की पहली मुलाकात 2020 मे हुई और तुरंत उन्हे प्यार हो गया। फिर उन्होंने शादी की।आज वह छोटे अगस्त्य के प्राउड पेरेंट्स हैं। दोनो ने हाल ही में वेलेंटाइन डे पर फिर से शादी की।

हार्दिक और नताशा दोनो ही स्टाइलिश रहना पसंद करते हैं। दोनो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बारे में अपडेट करते रहते हैं। वो अपने जिंदगी में होने वाली खुशी को अपने फैंस के साथ साझा करना पसंद करते है। फिलहाल दोनो को तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे दोनो बहुत स्टनिंग दिख रहे हैं। पहली तस्वीर में दोनो ब्लैक आउटफिट में हॉट और स्टनिंग दिख रहे हैं। दूसरे तस्वीर में उनकी फैमिली तस्वीर है जिसमे वो हैप्पी फैमिली दिख रहे हैं। तीसरे तस्वीर में नताशा बिकिनी में दिख रही है ।आखिरी तस्वीर में उन्होंने तीन साल पूरे होने पर तस्वीर पोस्ट की।आप भी देखिए

इस लेख के बारे में आपकी क्या राय है? नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।