Hardik Pandya seen in stylish look with family, see photos

Know the latest about Hardik Pandya and Natasa Stankovic and what's currently happening at their end: हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक के बारे में जानें नवीनतम समाचार।
Hardik Pandya seen in stylish look with family, see photos 2728

Know the latest about Hardik Pandya and Natasa Stankovic and what’s currently happening at their end: भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा और प्रशंसित जोड़ों में से एक जोड़ी हैं हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक की। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नतासा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) काफी लंबे समय से एक दुसरे के संग एक शानदार रिश्ता साझा कर रहे हैं और जब सितारों ने अपने सगाई की घोषणा की तों, उनके प्रशंसकों ने खूब खुशी जाहिर की‌। जोड़े ने पहली बार 2020 में एक साथ इसकी घोषणा की थी और तब से, हमने उन्हें हर चीज के लिए प्यार और प्रशंसा की है जो वे करते है। गौरतलब हैं, कि जोड़े ने वेलेंटाइन डे के दिन उदयपुर में फिर से शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया।

तो, देवियों और सज्जनों, उनके जीवन में हमें नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? हाल ही में, क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया, जिसमें वह अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि खिलाड़ी और उनके बेटे ने मिला जुला रंग का कुर्ता- पैजामा स्टाइल किया है। वहीं साथ में, हार्दिक पांड्या की पत्नी नतासा स्टेनकोविक ने शानदार इंडो वेस्टर्न स्टाइल को अपनाकर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। अच्छा, क्या आप इनकी तस्वीरों को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खिलाड़ी का पारिवारिक लुक आपको कैसा लगा? हमें नीचे टिप्पणी अनुभाग में अपने सभी विचार बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।