ऋषिकेश से लेकर वृंदावन तक: इन धार्मिक जगहों पर हाजरी लगाने के बाद विराट कोहली के प्रदर्शन में आया खास बदलाव

Rishikesh to Vrindavan: विराट कोहली ने लगाई इन धार्मिक जगहों पर हाजरी, देखें पुरी लिस्ट।
ऋषिकेश से लेकर वृंदावन तक: इन धार्मिक जगहों पर हाजरी लगाने के बाद विराट कोहली के प्रदर्शन में आया खास बदलाव 511

Rishikesh to Vrindavan: भारतीय क्रिकेट टीम के पुर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने धमाकेदार बल्लेबाजी द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित किया हुआ है। खिलाड़ी ने बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को अपना जीवनसाथी चुना है। दोनों ही सितारों बेहद खुश है और अपनी खुबसूरत वैवाहिक जीवन का आनंद ले रहे हैं। वे हमेशा एकसाथ कही ना कही अपनी छुट्टियों का आनंद लेने पहुंच जाते है। ऐसा लगता हैं, कि दोनों सितारों को धार्मिक जगहों पर हाज़िरी लगाना पसंद है। दोनों सितारों ने पिछले कुछ दिनों में कई धार्मिक स्थलों पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है। तो चलिए एक नजर डालते हैं, उन्होंने किन- किन धार्मिक जगहों पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ अपने पहले वनडे में अपना 45वां शतक लगाने से हफ्ते भर पहले वृंदावन के श्री नीम करोली बाबा के आश्रम पहुंचे थे। खिलाड़ी अपनी पत्नी और बेटी के संग आश्रम में गए थे। जोड़े ने श्री नीम करोली बाबा के नैनीताल और वृंदावन दोनों आश्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। अब खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले टेस्ट सीरीज से कुछ समय पहले ही ऋषिकेश में हाजिरी लगाई है। दोनों ही सितारें अपनी बेटी के साथ ऋषिकेश में स्थित स्वामी दयानंद गिरि के आश्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। एक नजर नीचे डालें-

(pics)

खैर, देवियों और सज्जनों इनके धार्मिक यात्रा पर आपकी क्या राय है? अपनी राय हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें हमारे साथ।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।