साइना नेहवाल के शोर्ट मिनी ड्रेस लुक पर फैंस हुए दीवाने‌, देखें तस्वीर

Know more about Saina Nehwal: साइना नेहवाल की नवीनतम समाचार पढ़िए।
साइना नेहवाल के शोर्ट मिनी ड्रेस लुक पर फैंस हुए दीवाने‌, देखें तस्वीर 23537

Know more about Saina Nehwal: साइना नेहवाल (Saina Nehwal) देश की सबसे खूबसूरत और प्रशंसित खेल हस्तियों में से एक हैं, जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह काफी मशहूर और प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं, जिनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। डीवा ने अपने अद्भुत खेल प्रतिभा के बदौलत दुनियाभर में एक विशेष लोकप्रियता हासिल किया है और हमारे देश को कई मर्तबा गौरवान्वित महसूस करवाया है। खैर, देवियों और सज्जनों, मैदान में अपना जादू दिखाने वाली साइना इन दिनों दरीया किनारे आग लगाती नजर आ रही है। गौरतलब हैं, कि डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल और फैशन को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

आपको बता दें, डीवा‌ द्वारा शेयर किए पोस्ट में, वह दरीया किनारे पोज़ देती हुई नजर आ रही है। तस्वीर के अनुसार, डीवा ने फ्लोरल प्रिंटेड मिनी ड्रेस को अपने तन पर सजाकर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। डीवा ने अपने गोरे-गोरे मुखड़े पर सन् ग्लास लगाकर तस्वीर में जान फूंकी है। डीवा ने एसेसरीज के रूप में, अपने कानों में सुंदर बालियां सजाई और अपने फैशन को पूरा किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।