महेंद्र सिंह धोनी और उनकी प्यारी बेटी जीवा धोनी की अनदेखी तस्वीरें देखें

Know more about Ms Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी और उनकी प्यारी बेटी जीवा धोनी की कुछ शानदार तस्वीरों को देखें।
Check out unseen pictures of Mahendra Singh Dhoni and his adorable daughter Ziva Dhoni 3935

Know more about Ms Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी Mahendra Singh Dhoni) भारतीय क्रिकेट टीम के पुर्व कप्तान और शानदार खिलाड़ी हैं। वर्तमान में खिलाड़ी को किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। धोनी ने अपने अद्भुत प्रदर्शन द्वारा देश को कई मर्तबा गौरवान्वित महसूस करवाया है। उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और देशवासी भी उन्हें खूब प्यार करते हैं। उनकी लोकप्रियता सरहद पार तक है। धोनी ने दिसंबर 2004 में अपनी भारतीय क्रिकेट टीम की शुरुआत की, और वह मैदान पर अपने शांत और एकत्रित नेतृत्व के लिए तेजी से प्रमुखता से उभरे। उन्होंने 2007 आईसीसी विश्वकप 20-20, 2010 और 2016 एशिया कप के साथ-साथ 2011 क्रिकेट विश्व कप में भारत को जीत दिलाई।

खिलाड़ी सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहते हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने डेली रूटीन और कुछ अद्भुत पलों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा करना पसंद करते हैं। धोनी ने अपने प्रेमिका साक्षी के साथ वर्ष 2010 में शादी रचाई थी और 6 फरवरी 2015 को जोड़े को प्यारी ‘जीवा’ नाम की बेटी का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। धोनी अपनी बेटी से बेहद प्यार करते हैं और अक्सर उसके साथ तस्वीर निकालते रहते हैं। माहीं और उनकी लाडली बेटी की कुछ अनदेखी तस्वीरें नीचे है-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।