एक बार फिर माता-पिता बने युवराज सिंह और हेज़ल कीच, बेटी के आगमन से खुश हुआ परिवार

Yuvraj Singh and Hazel Keech welcome a baby girl: युवराज सिंह और हेज़ल कीच के घर नन्ही परी का आगमन हुआ है।
एक बार फिर माता-पिता बने युवराज सिंह और हेज़ल कीच, बेटी के आगमन से खुश हुआ परिवार 26011

Yuvraj Singh and Hazel Keech welcome a baby girl: भारतीय क्रिकेट जगत के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं युवराज सिंह (Yuvraj Singh), जिनके घर एक नन्ही परी का आगमन हुआ है।
पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह और उनकी पत्नी, अभिनेत्री हेज़ल कीच (Hazel Keech) को बेटी का शौभाग्य प्राप्त हुआ है। सितारों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के सहारे अपने चाहने वालों और प्रशंसकों से इस खुशखबरी को शेयर किया। सितारों ने अपने मनमोहक झांकियों से सभी के दिल को पिघला दिया। उन्होंने अपने पोस्ट के माध्यम से यह भी साझा किया हैं, की उनकी बेटी का नाम उन्होंने ‘ऑरा’ लगा है।

युवराज ने अपनी बच्ची को गोद में लिए हुए एक तस्वीर साझा की, जबकि हेज़ल कीच को अपने बेटे ओरियन कीच सिंह को पकड़े हुए देखा जा सकता है। युवराज ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “रातों की नींद हराम हो गई है क्योंकि हम अपनी छोटी राजकुमारी ‘ऑरा’ का स्वागत करते हैं और अपने परिवार को पूरा करते हैं।” एक नजर नीचे डालें-

युवराज और हेज़ल की पहली मुलाकात साल 2011 में एक दोस्त की जन्मदिन पार्टी में हुई थी। जहां उनमें दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे रिश्ते मजबूत होते गए। जिसके बाद उन्होंने वर्ष 2015 में बाली में सगाई रचाई और आखिरकार नवंबर 2016 में शादी के बंधन में बंध गए। युवराज ने एक इंटरव्यू में पहली मुलाकात के बारे में जानकारी साझा करते हुए कहा था, कि “जैसा कि होता है, वह मुझे देखकर मुस्कुरा नहीं रही थी। लेकिन उस शाम बाद में मैंने उसका ध्यान आकर्षित किया; मैंने फिल्म बॉडीगार्ड में उनके काम की भी सराहना की।”

युवराज और हेज़ल ने पिछले साल फादर्स डे पर अपने पहले बच्चे ओरियन कीच सिंह की खबर सार्वजनिक की थी। उन्होंने अपने पहले बच्चे की खुशखबरी को साझा करते हुए अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, “दुनिया में आपका स्वागत है ओरियन कीच सिंह। मम्मी और पापा को अपना छोटा ‘पुत्तर’ बहुत पसंद है। आपकी आंखें हर मुस्कान के साथ चमकती हैं, जैसे आपका नाम सितारों के बीच लिखा होता है।#HappyFathersDay”

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।