‘हाथ मिलाने’ वाले विवाद के बाद विराट कोहली ने सौरव गांगुली को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो, देखें सबूत

जानिए विराट कोहली और सौरव गांगुली के बारे में नवीनतम समाचार।
'हाथ मिलाने' वाले विवाद के बाद विराट कोहली ने सौरव गांगुली को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो, देखें सबूत 11231

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे प्रशंसित और दिग्गज हस्तियों में से दो हैं विराट कोहली (Virat Kohli) और सौरव गांगुली (Saurav Ganguly), जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वे सबसे प्रभावशाली व्यक्तित्व में से है और उनके प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है। जहां सौरव गांगुली एक अलग युग में टीम इंडिया के कप्तान थे, वहीं दूसरी उनके अगले युग में कदम रखने वाले विराट कोहली ने अपने पदार्पण के तुरंत बाद भारतीय क्रिकेट जगत में अपना परचम लहराया। जबकि दोनों में एक दूसरे के लिए बड़े पैमाने पर परस्पर सम्मान था, विराट कोहली द्वारा टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में पद छोड़ने का फैसला करने के बाद चीजें कुछ हद तक बदल गईं। इसके तुरंत बाद, हमारे पास सभी प्रारूपों के लिए रोहित शर्मा के रूप में एक नए कप्तान की घोषणा हुई। तब से, यह अनुमान लगाया गया है कि दोनों एक महान समीकरण साझा नहीं करते हैं।

विराट कोहली ने सौरव गांगुली को इंस्टाग्राम हैंडल पर किया अनफॉलो:

बीते शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के मध्य मैच हुआ था। जहां सौरव गांगुली और विराट कोहली ने एक विवाद के बीच अपना नाम पाया या दोनों ने हाथ नहीं मिलाया। इसके तुरंत बाद, मीडिया में कई रिपोर्टों के अनुसार, विराट कोहली ने सौरव गांगुली को अनफॉलो कर दिया। नीचे स्क्रीनशॉट देखें –

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।