देखें आईपीएल 2023 का पूरा शेड्यूल

IPL 2023: आईपीएल की समय सारणी देखें।
देखें आईपीएल 2023 का पूरा शेड्यूल 2363

IPL 2023: भारत में क्रिकेट को‌ सबसे ज्यादा पसंदीदा खेलों में से एक माना जाता है और भारतीय का सबसे पसंदीदा क्रिकेट टूर्नामेंट में से एक हैं आईपीएल (IPL)। आईपीएल को निस्संदेह दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है और इसकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं। गौरतलब हैं, कि काफी पिछले कुछ समय में काफी टीमों ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। सारी टीमें अपने शानदार प्रदर्शन के साथ सभी के दिलों में एक विशेष छाप छोड़ती है। लेकिन, पिछले साल हमारे पास गुजरात टाइटन्स के रूप में एक नया विजेता था, इस तथ्य पर कोई संदेह नहीं है कि मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स दो सबसे लगातार टीमें हैं जो आईपीएल का हिस्सा रही हैं।

हर साल की तरह इस साल भी आईपीएल के सभी प्रशंसकों में काफी इंतजार है। खैर, देवियों और सज्जनों आईपीएल से जुड़ी नवीनतम समाचार क्या है? हम अपने पाठकों को और आईपीएल के सभी प्रशंसकों के लिए आईपीएल की समय सारणी लाए हैं, जिससे उन्हें मैच के बारे में कुछ विशेष जानकारियां प्राप्त होगी। अच्छा,क्या आप समय सारणी देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

ऐसे दिलचस्प लेख पढ़ने के लिए बने रहें हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।