मुंबई क्राइम ब्रांच में पुलिस शिकायत दर्ज करवाने पहुंचे सचिन तेंदुलकर, जाने वजह

Know more about Sachin Tendulkar: पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने मुंबई क्राइम ब्रांच में पुलिस शिकायत दर्ज करवाई है।
मुंबई क्राइम ब्रांच में पुलिस शिकायत दर्ज करवाने पहुंचे सचिन तेंदुलकर, जाने वजह 14172

Know more about Sachin Tendulkar: भारतीय क्रिकेट जगत के दिग्गज हस्तियों में से एक हैं सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह अपने शानदार प्रदर्शन और सरल स्वभाव के लिए दुनिया भर में प्रचलित है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार खिलाड़ी से जुड़ी एक विशेष समाचार आपका इंतजार कर रही है।

सचिन तेंदुलकर के नवीनतम अपडेट जानें:

खैर, अभी एएनआई की रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने लोगों को ठगने के लिए इंटरनेट पर फर्जी विज्ञापनों के लिए अपने नाम और आवाज का इस्तेमाल करने पर मुंबई की क्राइम ब्रांच में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मुंबई पुलिस साइबर सेल ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हम इस पर और अपडेट का इंतजार कर रहे हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस अपडेट पर आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।