Sachin Tendulkar ने Shubman Gill को दिया आशीर्वाद, ट्रोलिंग का शिकार हुई बेटी Sara Tendulkar

Sachin Tendulkar and Subman Gill latest News: सचिन तेंदुलकर और शुभमन गिल की नई खबरें पढ़िए।
Sachin Tendulkar ने Shubman Gill को दिया आशीर्वाद, ट्रोलिंग का शिकार हुई बेटी Sara Tendulkar 28687

Sachin Tendulkar and Subman Gill latest News: भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने बीते शुक्रवार को अपना 24वां जन्मदिन मनाया। खिलाड़ी को उनके चाहने वाले और प्रशंसकों द्वारा ढेर सारी शुभकामनाएं प्राप्त हुई। हालांकि, क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के एक ट्वीट से वह सुर्खियों में छा गए और उनके साथ खिलाड़ी की लाडली बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी चर्चा में शामिल हो गई है।

सचिन तेंदुलकर ने दी शुभमन गिल को जन्मदिन की बधाई

जन्मदिन के खास अवसर पर शुभमन को दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की ओर से ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद प्राप्त हुआ। दिग्गज खिलाड़ी ने अपने आधिकारिक एक्स (पहले ट्विटर) अकाउंट का सहारा लेते हुए “हेप्पी बर्थडे टू यू शुभमन गिल। आशा करता हूं कि आपके लिए आगे आने वाला साल शानदार रहे और आप खूब रन बनाओ।” हालांकि, इस ट्वीट के बाद से क्रिकेटर की लाडली बेटी सारा तेंदुलकर को लेकर काफी मीम्स वायरल होने लगे है।

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की डेटिंग की अफवाहें

आपको बता दें, काफी लंबे समय से सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की डेटिंग की अफवाहों उड़ रही है। अफवाहों के बीच सचिन तेंदुलकर के ट्वीट ने इन अफवाहों को हवा दे दी हैं, जिसके बाद इंटरनेट पर ढेर सारी मिम्स की बाढ़ आ गई है। वायरल हो रहे मिम्स की झलक नीचे देखें –

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।